₹2,100.00

शन्धी सुख निम आयल

जोड़ों के बीच के स्थान में कम या मंद सिनोवियल तरल कम चिकनाई और शीघ्र हड्डियों को एक दूसरे के खिलाफ रगड़कर व्यर्थ पीड़ा पैदा करते हैं। आवेदन पर Sandhi Sudha Plus बाहरी ऊतकों के माध्यम से त्वचा की परतों में घुसपैठ करता है और संयुक्त के बीच तेल और गर्मी को पुन: स्थापित करने वाले संयुक्त स्थान को प्राप्त करता है। संयुक्त के चारों ओर सूजन वाले उत्तेजक ऊतकों को इन ऊतकों से उत्पन्न होने वाली पीड़ा को कम करने वाले शेंडी सुख निम तेल के उपयोग से शीघ्र निजात मिलती है।

इसकी व्यवहार्यता को प्रदर्शित करने के लिए शन्डी सुख निम तेल का परीक्षण और अंदर और बाहर अनुसंधान के काफी समय बाद स्थापित किया गया था। संध्या सुधा जोड़ों के दर्द को कम करने के लिए पूरी दुनिया में घूम रही हैं। हमने इस तेल का उत्पादन ऐसी जड़ी-बूटियों के दृढ़ निश्चय और सटीक निर्माण प्रणाली को मजबूत करने में सहायता के साथ किया है, इसलिए इस पर मजबूर किया जा सकता है – पीठ की पीड़ा, घुटने की पीड़ा, जोड़ों की पीड़ा, दृढ़ता, मांसपेशियों की पीड़ा, भालू की हड्डी, मामूली और महत्वपूर्ण हड्डी जोड़। शांदी सुख निम तेल जोड़ों को उनकी स्थिरता और गुणवत्ता को पुन: प्राप्त करने में मदद करने में शक्तिशाली हो सकता है जबकि सफलतापूर्वक पीड़ा को भी कम कर सकता है।

शन्धी सुख निम तेल बाहरी अनुप्रयोग के लिए है जैसा कि यह था। ले लो एक कटोरी में या अपनी हथेली में तेल के एक जोड़े (लगभग 5 मिलीलीटर) हो सकता है। अपनी उंगलियों को तेल में डुबोएं और प्रभावित सीमा को उंगलियों से कोमलता से रगड़ना शुरू करें। सुनिश्चित करें कि आवेदन करते समय वजन इतना सब नहीं है और उपयोग की सीमा एकदम सही है और कोई कटौती या घाव नहीं है। मूवमेंट को गोल में रखें और 3-5 मिनट तक रगड़ें। आवेदन एक दिन में 3-4 बार 15 दिनों के लिए और आगे और जब जरूरत के रूप में rehashed होना चाहिए।

Translate »